नगरोटा विधायक की राजनीती झूठ से प्रेरित- कांग्रेस * ENTV

नगरोटा विधायक की राजनीती झूठ से प्रेरित- कांग्रेस

कांगड़ा, पंकज शर्मा: भाजपा विधायक अरुण मेहरा के हाल में दिए गए बयान पर ब्लॉक कांग्रेस नगरोटा बगवां ने कड़ा रुख इख्तियार करते हुए विधायक को झूठ कि राजनीती और जनता को गुमराह करने के आरोप लगाए हैं। पूर्व मंत्री स्वर्गीय जी. एस. बाली जी के संदर्भ में दिए गए बयानों का उत्तर देने के लिए आज नगरोटा विधानसभा क्षेत्र की 20 ग्राम पंचायतों के प्रधान और उपप्रधानों ने BDC चेयरवुमन श्रीमती अंजना कुमारी जी की अध्यक्षता में प्रेस कांफ्रेंस में ये आरोप लगाए।

अंजना कुमारी ने कहा की नगरोटा विधायक सिर्फ झूठ की राजनीती करते हैं। इसी सिलसिले में कवाड़ी के प्रधान कुलदीप (जोंकी) ने तोकहा की विधायक ने प्रदेश में संविधान के मंदिर विधानसभा के पटल पर खड़े होकर झूठ बोलै है। आपको बता दें कि अरुण मेहरा ने सदन में दावा किया था कि वे साढ़े 1100 माताओं से 2012 का चुनाव हरे थे। पर अगर निर्वाचन आयोग के आंकड़े देखे जाएं तो वे 2743 वोटों से 2012 का चुनाव हारे थे। इसी बात का जीकर करते हुए उन्होंने आगे कहा कि कि विधायक विधानसभा में पक्ष–विपक्ष, नौकरशाही, पत्रकरों और विधानसभा अध्यक्ष के सामने झूठ बोल कर इतिहास के पन्नों में गलत सूचना दर्ज करवाना चाहते हैं। आपको बता दें कि जो कुछ भी विधानसभा में बोला जाता है वे सब रिकॉर्ड होता है। कुलदीप ने कि जो व्यक्ति विधानसभा में झूठ बोल सकता है उसकी बातें प्रेस और आम जनता कैसे गंभीरता से ले सकती है।

वहीं, घोडाब के प्रधान अजय सिपहिया ने तो उन्हें नसीहत दे डाली कि वे आगे से कुछ भी बोलने से पहले उनके हाल के बयान में जनता की तरफ से आई टिप्पणियों को जरूर पढ़ लें। इस पर नगरोटा बगवां के BDC उपाध्यक्ष अमित कुमार बोले कि यह जनता का बाली जी के प्रति ये समर्पण दिखता है कि वे नगरोटा के अपने नेता थे। विधायक ने हाल में ही बाली जी और उनके परिवार को बाहरी बताया था। इसके जबाब में कुलदीप ने विधायक को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बाली जी ने अपना पूरा जीवन नगरोटा के विकास के लिए समर्पित कर दिया। उनकी तो आखरी इच्छा भी ये ही थी कि वे अपने लोगों से ओ.बी.सी. भवन में मिलकर माँ चामुंडा के चरणों में इस दुनिया को छोड़ें।

आर. एस. बाली जी को अगले चुनावों के लिए अपनी पसंद बताते हुए सभी उपस्थित प्रतिनिधियों ने कहा कि कांग्रेस का उम्मीदवार कांग्रेस पार्टी तय करेगी।

Spread the News
%d bloggers like this: