बेंगलुरु में गीजर के कारण मां-बेटी ने तोड़ा दम, मौत वजह जान हो जाएंगे हैरान * ENTV

बेंगलुरु में गीजर के कारण मां-बेटी ने तोड़ा दम, मौत वजह जान हो जाएंगे हैरान

कर्नाटक के बेंगलुरु से एक दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां गीजर से निकलने वाली जहरीली गैस के कारण मां और बेटी की मौत हो गई। एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार ये घटना शहर के गणपति नगर इलाके में हुई।

हादसे में 35 वर्षीय महिला और 7 साल की बच्ची ने दम तोड़ दिया। दोनों के शव बाथरूम से बरामद किए गए। पुलिस का कहना है कि बाथरूम में लगे गीजर से जहरीली गैस कार्बन मोनोऑक्साइड लीक हुई होगी। उस कारण मां-बेटी का दम घुट गया। हालांकि पुलिस अन्य एंगल से भी केस की जांच कर रही है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि गीजर से गैस कैसे लीक हुई।

क्या हुआ वारदात वाले दिन

बता दें इस मामले का खुलासा तब हुआ जब मकान मालिक ने पता किया कि महिला कहां है। मृतक के पति ने मकान मालिक से उसकी पत्नी को घर में देखने के लिए कहा था। वो उसका कॉल नहीं उठा रही थीं। जब मकान मालिक ने मां बेटी को मृत देखा तो उसके होश उड़ गए। घर का दरवाजा बंद होने के कारण मकान मालिक खिड़की से घर के अंदर दाखिल हुआ था।

बाथरूम की खिड़की थीं बंद

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब महिला और बेटी नहाने के लिए बाथरूम गई। तब गीजर से निकलने वाली जहरीली गैस के कारण दोनों बेहोश हो गए। फिर दम घुटने के कारण उनकी मौत हो गई। बाथरूम की खिड़की खुली नहीं थीं। इस कारण कार्बन मोनोऑक्साइड गैस बाहर नहीं निकल पाई।

Spread the News

ख़बरें जरा हटके

%d bloggers like this: