बस यात्री ने 30 रुपये का नींबू पानी पीने से किया इनकार तो दुकानदार पहुंच गया थाने, पढ़ें पूरा मामला * ENTV

बस यात्री ने 30 रुपये का नींबू पानी पीने से किया इनकार तो दुकानदार पहुंच गया थाने, पढ़ें पूरा मामला

सोलन जिला के दाड़लाघाट क्षेत्र में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। हमीरपुर के रहने वाले एक व्यक्ति को नींबू पानी के रेट का विरोध करना महंगा पड़ गया। चमाकड़ी पुल पर स्थित ढाबा मालिक ने इस मामले को लेकर पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस फिलहाल जांच में जुटी है। हमीरपुर निवासी राकेश एचआरटीसी की बस से 13 अप्रैल को नींबू पानी पीने व भोजन करने के लिए चमाकड़ी पुल में उतरा। यहां पर जब उसने ढाबे में जाकर नींबू पानी मांगा तो ढाबा मालिक ने उसे 30 रुपये रेट बताया। इसके बाद उसने मना कर दिया। इसके बाद जब भोजन का रेट पूछा तो 80 रुपये की प्लेट दी जा रही थी। इस मामले की शिकायत राकेश ने सीएम हेल्पलाइन पर कर दी।

इसके बाद ढाबा मालिक ने भी दाड़लाघाट थाने में राकेश के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। ढाबा मालिक ने आरोप लगाए हैं कि राकेश ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया है। दाड़लाघाट थाना के एसएचओ जीत सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों को 10 मई को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में छानबीन जारी है।

गर्मी के मौसम में इन दिनों नींबू के रेट काफी बढ़ गए हैं। इस कारण नींबू पानी भी महंगा हो गया है। हालांकि अब रेट में कुछ कमी भी आई है। लेकिन अभी भी 200 से 250 रुपये प्रति किलो तक नींबू बिक रहा है।

हिमाचल और देश विदेश की खबरों के लिए व्हाट्सएप Group join करें https://chat.whatsapp.com/I54IjE3PriiFdJFICv27nz

Updates के लिये हमारा facebook पेज like करें
https://www.facebook.com/entvhimachal

Spread the News
%d bloggers like this: