Pawan Singh Divorce: दूसरी पत्नी ज्योति से तलाक लेने कोर्ट पहुंचे पवन सिंह, दोनों ने कहा- अब नहीं रहना साथ * ENTV

Pawan Singh Divorce: दूसरी पत्नी ज्योति से तलाक लेने कोर्ट पहुंचे पवन सिंह, दोनों ने कहा- अब नहीं रहना साथ

 भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले सिंगर और एक्टर पवन सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में हैं।इस बार वो अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक को लेकर चर्चे में हैं।  पवन सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी से तलाक को लेकर कोर्ट में अर्जी दी थी। गुरुवार इस मामले पर सुनवाई को लेकर पवन सिंह आरा के फैमली कोर्ट पहुंचे हैं। जानकारी के मुताबिक कोर्ट में लगभग 20 मिनट तक दोनों ने अपनी बात कोर्ट के सामने रखी है। पवन सिंह के वकील के मुताबिक पवन सिंह और उनकी पत्नी ने आगे साथ रहने से मना किया है।

भोजपुरी कलाकार पवन सिंह के वकील सुदमा सिंह ने बताया कि कोर्ट में दोनों पक्ष ने आगे साथ नहीं रहने की बात कही है। उन्होंने बताया कि पवन सिंह ने कोर्ट में कहा है कि वे ज्योति सिंह को अपनी पत्नी को रूप में नहीं रखेंगे, वहीं ज्योति सिंह ने साथ रहने से मना किया है। जज ने दोनों के समझाने की कोशिश की लेकिन दोनों पक्ष साथ रहने को लेकर नहीं माने।

जी गार्ड के साथ कोर्ट पहुंचे पवन सिंह

पवन सिंह अपने निजी सुरक्षा गार्ड के साथ कोर्ट पहुंचे। इससे पहले 28 अप्रैल को इस मामले में सुनवाई हुई थी लेकिन पवन सिंह कोर्ट में नहीं आए थे। जिसके बाद कोर्ट की तरफ से 26 मई की तिथि निर्धारित की गई थी और पवन सिंह को कोर्ट मे हाजिर होने का आदेश दिया गया था। पवन सिंह ने नौ अक्टूबर 2021 को तलाक की अर्जी कोर्ट में फाइल की थी।

पवन सिंह पर दूसरी पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

पिछली सुनवाई के दौरान पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह के वकील ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि भोजपुरी स्टार ने जो बार ज्योतिं सिंह का गर्भपात कराया है। पवन सिंह की पत्नी ने पर शादी के बाद प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है। ज्योति सिंह पिछले कई महीनों से पवन सिंह से अलग रह रही हैं। बताया जाता है कि वे अब अपने मायके में रह रही हैं। ज्योतिं सिंह ने पवन सिंह पर प्रताड़ना का भी आरोप लगाया है।

2018 में पवन सिंह ने ज्योति से की थी शादी

भोजपुरी कलाकार पवन सिंह की पहली पत्नी की मृत्यु होने के बाद उन्होंने ज्योति सिंह से 2018 में दूसरी शादी की थी। पवन सिंह की पत्नी उत्तर प्रदेश की बलिया की रहने वाली हैं।

 

Spread the News
%d bloggers like this: