पाकिस्तान की हनीट्रैप गर्ल ,भारतीय सेना के जवानों को वीडियो मैसेज से फंसाती थी; कहती- तुम्हारे साथ हूं मैं * ENTV

पाकिस्तान की हनीट्रैप गर्ल ,भारतीय सेना के जवानों को वीडियो मैसेज से फंसाती थी; कहती- तुम्हारे साथ हूं मैं

पाकिस्तान की ISI एजेंट को सेना की सीक्रेट जानकारी देने के आरोप में एक सेना के जवान को पकड़ा गया है। इंटेलिजेंस की पूछताछ में सेना के जवान ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

इंटेलिजेंस की पड़ताल और पूछताछ में हनीट्रैप में फंसाने वाली पाकिस्तानी एजेंट के कुछ वीडियो मिले हैं। जांच में सामने आया कि पाकिस्तानी एजेंट बॉलीवुड सॉन्ग पर रील्स बनाकर सेना के जवानों को फंसाती है। पाकिस्तानी एजेंट्स के ऐसे वीडियो पहली बार सामने आए हैं।

गिरफ्तार प्रदीप कुमार (24) मूलत: रुड़की उतराखंड का रहने वाला है। वह तीन साल से जोधपुर में तैनात था। नवंबर 2021 में पाकिस्तानी महिला एजेंट ने सबसे पहले सेना के जवान प्रदीप को कॉल किया था। इसके बाद से वह उसके जाल में फंसता गया।

प्रदीप समेत कई सेना के जवान पाकिस्तानी महिला एजेंट के निशाने पर थे। खूबसूरत दिखने वाली यह महिला एजेंट सोशल मीडिया पर कई तरह के रील्स बनाती थी। बॉलीवुड सॉन्ग पर बनाए गए रील्स वह सेना के जवान को भेजती थी, ताकि वह उस पर आसानी से विश्वास कर ले और जाल में फंस जाए।

पाकिस्तानी एजेंट के एक नहीं कई नाम
जवान प्रदीप कुमार को अपनी अदाओं के जाल में फंसाने वाली एजेंट के कई नाम हैं। खुफिया एजेंसी को पता चला है कि पाकिस्तानी महिला एजेंट प्रिया शर्मा, पायल शर्मा, हर्लीन कौर, पूजा राजपूत जैसे अलग-अलग नामों के जरिए सेना के जवानों को फंसाती थी।

शॉर्ट वीडियो के जरिए वह यह विश्वास दिलाती कि वह उसके हर सुख-दुख में साथ है। ऐसी बातों और वीडियो के जरिए प्रदीप भी फंस गया। जैसा पाकिस्तानी एजेंट कहती गई, वह करता गया। सेना का जवान महिला से शादी करने के सपने देखने लगा था।

जासूस वीडियो कॉल पर बात करती थी, मिलने का वादा किया
महिला जासूस के कॉल में वह ऐसा फंसता चला गया कि वह जैसे-जैसे डॉक्यूमेंट शेयर करने का कहती, जवान करता गया। इस पाकिस्तानी महिला एजेंट ने प्रदीप कुमार को शादी करने का झांसा भी दिया। इन दोनों की वीडियो कॉल पर भी बात होती थी। साथ ही उसने दिल्ली में भी मिलने का वादा किया था। एक फोन कॉल से शुरू हुई दोस्ती को पाकिस्तानी महिला एजेंट ने प्यार तक पहुंचा दिया। हनीट्रैप में फंसाने के लिए वीडियो कॉल पर पाकिस्तानी महिला एजेंट अश्लील हरकतें करती थी।

 

Spread the News
%d bloggers like this: