सैफ को अक्षय ने दी थी चेतावनी, कहा- दूर रहो करीना से... करीना ने खोले ट्विंकल खन्ना के सामने कई राज * ENTV

सैफ को अक्षय ने दी थी चेतावनी, कहा- दूर रहो करीना से… करीना ने खोले ट्विंकल खन्ना के सामने कई राज

पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है कभी अपने फैशन स्टाइल को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर। अब हाल में ही करीना एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के शो ‘ट्वीक इंडिया’ का हिस्सा बनी। उन्होंने ट्विंकल खन्ना को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ और करियर को लेकर कई खुलासे किए।

PunjabKesari

अक्षय कुमार ने सैफ को दी थी चेतावनी

अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हुए करीना ने कहा कि जब मैंने सैफ को डेट करना शुरू किया था तब अक्षय कुमार ने सैफ अली खान को चेतावनी दी थी। ट्विंकल के साथ बातचीत करते हुए करीना ने सैफ संग अपने डेटिंग के दिनों को याद करते हुए बताया, ‘फिल्म टशन के दौरान मैं, सैफ और अक्षय कुमार साथ काम कर रहे थे। तभी अक्षय को थोड़ा अंदाज लग गया था कि मेरे और सैफ के बीच में कुछ है तो वह सैफ को कोने में ले गए और कहा कि इसके साथ सावधानी से पेश आना ये एक खतरनाक परिवार की खतरनाक लड़की है। मैं उन्हें जानता हूं, तू देख के रह।’

करीना की बात सुन ट्विंकल कहती है कि मुझे लगता है कि ये अच्छी सलाह थी। जवाब में करीना हां बोलती है और कहती है कि अक्षय का कहना था कि उसके साथ गलत मत करना। इस पर सैफ ने कहा कि ‘मैं करीना को जानता हूं और उन्हें संभाल लूंगा।’ यहां आपको बता दें कि फिल्म टशन के सेट पर ही करीना और सैफ एक-दूसरे के करीब आए। कुछ साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था।

PunjabKesari

जब बेबो के पापा ने किया उनके BF को तंग

जैसे कि सब जानते ही हैं कि सैफ अली खान की पत्नी बनने से पहले करीना किसी और को डेट कर चुकी है तो ऐसे में शो में पहुंची बेबो ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर भी एक किस्सा शेयर किया। बेबो ने बताया कि कैसे उनके पापा ने उनके ब्वॉयफ्रेंड को तंग किया। करीना ने एक किस्सा सुनाया और कहा कि एक बार पिता रणधीर कपूर ने उनके वेजिटेरियन ब्वॉयफ्रेंड को नॉन वेजिटेरियन रेस्त्रां में मिलने के लिए बुला लिया था। बेबो कहती है कि एक बार उनके पिता उनके बॉयफ्रेंड से डिनर आउटिंग पर मिलने को तैयार हो गए थे। उन्होंने वो रेस्त्रां चुना जो मुगलई कुजीन के लिए फेमस है।

 

करीना के मुताबिक, उन्होंने अपने पापा को कहा कि उनका ब्वॉयफ्रेंड वेजिटेरियन है तो जवाब में रणधीर कपूर ने कहा, कोई बात नहीं बेटा, वो ड्राइवर के साथ खाना खाएगा। इंटरव्यू के दौरान करीना ट्विंकल से बोलीं, आप जानती हो कि वो (रणधीर कपूर) खाने को लेकर कितने ज्यादा पैशनेट हैं. इसके बाद ट्विंकल ने पूछा कि क्या उनका ब्वॉयफ्रेंड डिनर पर फिर उनके पिता के साथ बैठा रहा तो करीना बोलीं, हां वो बैठा, बस देखता रहा और घूरता रहा.

 

यहां आपको बता दें कि करीना सैफ से पहले एक्टर शाहिद कपूर के साथ लॉन्ग टाइम रिलेशनशिप में रही। इनका प्यार किसी से छिपा नहीं है लेकिन किसी बात को लेकर इनका ब्रेकअप हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद वेजिटेरियन थे और उनके लिए करीना ने भी नॉन वेजिटेरियन खाना छोड़ दिया था।

PunjabKesari

मेरी जिंदगी हमेशा चर्चा का विषय रहीः करीना

इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा कि उनकी जिंदगी हमेशा चर्चा का विषय रही है। करीना कहती है, “मेरी जिंदगी और मेरा करियर सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना। चाहे मेरा ब्रेकअप हो, सैफ से मेरी शादी हो या उससे पहले मेरा करियर अच्छा नहीं रहा हो या मैं उस समय यशराज या धर्मा के साथ काम क्यों नहीं कर रही थी, जब रानी और प्रीति उन सभी फिल्मों में काम कर रही थीं…इन सबको लेकर खूब बातें हुईं।” यही नहीं करीना ने यह भी कहा कि जब उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था तब एक साल से अधिक समय तक इस पर बात होती रही है और उन्हें ताने मिले।

 

आगे करीना ने कहा, “एक समय पर, मुझे ऐसा लगा कि मेरी लाइफ ऐसी बन चुकी है जिसपर कोई भी चर्चा कर रहा है, लेकिन क्यों? मुझे पता नहीं है। यह सब मुझे गुस्सा दिलाता था।” एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उनके बेटे तैमूर के बारे में बातें सुनकर वो परेशान हो जाया करती थी। बेबो ने कहा कि वह तब भी परेशान होती हैं जब लोग चर्चा करते हैं कि क्या तैमूर अभिनेता बनेगा, वह किस तरह के स्कूल में जाएगा और उसे कितना प्रिविलेज मिला हुआ है। लेकिन करीना का कहना है इन सबसे निपटने के भी अपने चैलेंज होते हैं।

PunjabKesari

पटौदी खानदान की बहू ने कहा, “मैं इससे भाग सकती थी, लेकिन मुझे लगता है कि मैं हमेशा शांत रही हूं और इसके बारे में सोचा है और इसे अपने तरीके से निपटाया है। इस इंडस्ट्री में, आपको इसकी आदत डालनी होगी। पहले मैं इमैच्योर थी, बयानबाजी करती थी, रिएक्ट कर देती थी। अब, मैंने अपने ऊपर एक स्टील बॉडी बना ली है।”

कब तक काम करेगी करीना?

इंटरव्यू के बीच ट्विंकल ने करीना से पूछा कि वो तब तक काम करेगी। इसके जवाब में करीना ने कहा कि वह जितना संभव हो उतना काम करने की उम्मीद करती हैं। इसी बीच ट्विंकल ने करीना से पूछा कि क्या वह अपनी उम्र के 70वें पड़ाव पर भी कैमरे का सामना करेंगी तो जवाब में करीना ने कहा कि वह निश्चित रूप से अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी क्योंकि वह निश्चित रूप से तब भी अभिनय करना बंद नहीं करेंगे। आगे मजाक में करीना कहती है, “वह पहले से ही तैमूर के साथ दो हीरो वाली फिल्म की योजना बना रहे हैं।”

बता दें कि करीना कपूर साल 2019 में अक्षय के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में नजर आई थी। दोनों की एक्टिंग को लोगों ने खूब प्यार दिया था।

Spread the News
%d bloggers like this: