नाबालिग लड़की की मां के वाट्सएप पर अश्लील फोटो भेजकर ब्लैकमेलिंग, मांगे 10 लाख * ENTV

नाबालिग लड़की की मां के वाट्सएप पर अश्लील फोटो भेजकर ब्लैकमेलिंग, मांगे 10 लाख

लोहरदगा में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। वाट्सएप पर अश्लील फोटो भेजकर ब्लैकमेलिंग की कोशिश हुई है। नाबालिग लड़की को बदनाम करने का डर दिखाकर 10 लाख रुपये की मांग की गई है। पीड़िता की मां ने इस मामले में सेन्हा थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। इसमें कहा गया है कि आरोपी ने पहले वाट्सएप पर अश्लील फोटो भेजा। उसके बाद कहा कि 10 लाख रुपये दो, नहीं तो फोटो को वायरल कर बेटी को बदनाम कर देंगे।

यह सुनकर नाबालिग पीड़िता छात्रा की मां घबरा गई। उसने फोटो भेजने वाले व्यक्ति को फोन किया। उससे मिन्नतें की, कहा कि मैंने तुम्हारा क्या बिगाड़ा है। मेरी बेटी को क्यों बदनाम कर रहे हो। इसके बाद भी वाट्सएप पर फोटो भेजने वाले ने धमकी देना बंद नहीं किया। अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देता ही रहा। यह भी कहा कि मामला पुलिस तक ले गई तो इंटरनेट मीडिया के जरिए पूरे दुनिया में अश्लील फोटो वायरल कर देगें।

इसके बाद पीड़िता की मां के बयान पर सेन्हा थाना में प्राथमिकी दर्ज हो चुका है। पुलिस पूरे मामले की जांच के साथ अनुसंधान शुरू कर दी है। बताया जाता है कि सेन्हा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला के वाट्सएप पर एक दूसरे मोबाइल नंबर से एक फोटो भेजा जाता है। इस अश्लील फोटो में चेहरा तो महिला की बेटी का है, लेकिन शरीर का शेष भाग किसी दूसरे का दिखाई देता है। इसके बाद फोटो भेजने वाले ने फोन कर कहा कि 10 लाख रुपये दो नहीं तो इस फोटो को वायरल कर देंगे।

यदि तुमने पुलिस को बताया तो तुम्हारी बेटी को उठाकर धंधे पर बैठा देंगे और उसी से पैसा कमाएंगे। महिला ने उससे रोते हुए कहा कि मेरी बेटी नौवीं कक्षा में पढ़ती है। वह नाबालिग है, उसे क्यों बदनाम कर रहे हो, लेकिन फोटो भेजने वाले व्यक्ति का दिल नहीं पसीजा। इसके बाद पीड़िता नाबालिग छात्रा की मां ने सेन्हा थाना में भादवि की धारा 504, 506, 354ए, 385, पोक्सो एक्ट और 67बी आईटी एक्ट के तहत कांड संख्या 59/22 में प्राथमिकी दर्ज कराया। पुलिस अब उस मोबाइल नंबर वाले व्यक्ति की तलाश कर रही है। पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Spread the News
%d bloggers like this: