UP: प्रेमिका का भाई बनकर पति की शिकायत करने थाने पहुंचा प्रेमी, बोला- बहन की होती है पिटाई * ENTV

UP: प्रेमिका का भाई बनकर पति की शिकायत करने थाने पहुंचा प्रेमी, बोला- बहन की होती है पिटाई

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक प्रेमी भाई बनकर प्रेमिका के पति की शिकायत करने एसपी के पास पहुंच गया. पति द्वारा बहन की पिटाई की शिकायत करने लगा. पुलिस को भाई होने वाली बात पर कुछ शक हुआ तो जांच की फिर सारी कहानी खुलकर सामने आ गई. पुलिस ने आरोपी को पकड़ा और चेतावनी देकर छोड़ दिया. पूछताछ के दौरान यह पता चला कि युवक महिला से एकतरफा प्रेम करता है.

जानकारी के मुताबिक प्रेमिका की शादी भी कराने में इसी युवक का हाथ था. लेकिन अब जब इसकी बात नहीं बन रही है तो प्रेमिका का घर उजाड़ने में जुट गया है. एसपी कौस्तुभ कुमार ने कथित प्रेमी को कहा कि अगर उसने फिर शादीशुदा महिला की जिंदगी में किसी तरह की कोई दखलअंदाजी की तो उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.

 

यह मामला गुरुवार का है आरोपी युवक प्रार्थना पत्र लेकर एसपी के सामने पेश हुआ और उसने बताया कि ससुराल में उसकी बहन का उत्पीड़न हो रहा है. बेरहमी से उसकी बहन को ससुराल वालों ने पीट दिया. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. एसपी डॉ. कौस्तुभ ने मामले को गंभीरता से लेकर पूछताछ शुरू की. इसके बाद युवक अस्पताल में भर्ती महिला से अपने रिश्ते के बार में कभी चचेरी बहन, कभी भांजी बताया. इस पर पुलिस को उस पर शक हो गया.

पुलिस ने बताया कि महिला की शादी दो माह पूर्व ही हुई है. जब इस घटना के बारे में महिला के पति को बताया गया तो वो फूट-फूटकर रोने लगा. पति का कहना है कि इस शख्स ने ही उसकी शादी कराई थी. अब हमारी शादीशुदा जिंदगी में जहर घोलने लगा. इसने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा गांव के लोग ताना मार रहे हैं कि उसकी पत्नी के दो-दो पति हैं. मैं बहुत बुरा फंस गया हूं.

Spread the News
%d bloggers like this: