कांगड़ा के डमटाल में मिला हेंड ग्रेनेड:पठानकोट-जालंधर हाइवे पर मलबे से बरामद, क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस करेगी डिस्ट्रॉय * ENTV

कांगड़ा के डमटाल में मिला हेंड ग्रेनेड:पठानकोट-जालंधर हाइवे पर मलबे से बरामद, क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस करेगी डिस्ट्रॉय

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला के डमटाल में शुक्रवार को एक हेंड ग्रेनेड मिला। पठानकोट-जालंधर नेशनल हाईवे पर हेंड ग्रेनेड मिलने से क्षेत्र में सनसनी फेल गई। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंचे और इसे कब्जे में लिया। इसे बाबत डमटाल में FIR दर्ज की जाएगी। इसके उपरांत इसे डिस्ट्रॉय किया जाएगा। इसकी पुष्टि पुलिस अधीक्षक कांगड़ा खुशहाल शर्मा ने की है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक डमटाल में हाईवे की पहाड़ी पर भूस्खलन और पानी के बहाव में यह सड़क पर आ गया। मलबे के बीच से यह हेंड ग्रेनेड दबा मिला। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने इस क्षेत्र को कुछ देर के लिए सील कर दिया। पुलिस अब जांच कर रही है कि आखिर यह कहां से यहां आया।

एसपी कांगड़ा ने बताया कि दो साल पहले भी यहां हेंड ग्रेनेड मिला था। उन्होंने बताया कि कई साल पहले यहां टेरेरिस्ट आकर छिपते थे। हो सकता है तब से लेकर यह मलबे में दबा हो। डमटाल क्षेत्र में हिमाचल प्रदेश की सीमाएं पंजाब से सीमाएं लगती है।

Spread the News
%d bloggers like this: