अब ओला का दूसरा बड़ा धमाका, जल्द पेश करेगा टार्जन मूवी जैसी कमाल की इलेक्ट्रिक कार! * ENTV

अब ओला का दूसरा बड़ा धमाका, जल्द पेश करेगा टार्जन मूवी जैसी कमाल की इलेक्ट्रिक कार!

Ola Electric इस 15 अगस्त को एक बड़ा ऐलान कर सकता है. कंपनी इस दौरान एक न्यू ईवी को पेश कर सकती है, कुछ रिपोर्ट्स में अंदाजा जताया गया है कि यह एक ईवी कार हो सकती है. हालांकि अभी तक कंपनी ने इस जानकारी को कंफर्म नहीं किया है. बताते चलें कि भारत में ओला इलेक्ट्रिक के स्कूटर मौजूद हैं, जो अपने डिजाइन और बड़े डिजिटल कंसोल के चलते काफी चर्चा में भी रहे हैं. इन इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने बीते साल 15 अगस्त के दिन ही लॉन्च किया था.

ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविष अग्रवाल ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में भाविष ने बताया है कि वह 15 अगस्त को न्यू प्रोडक्ट को लेकर आ रहे हैं और उसे लेकर काफी उत्साहित हैं. इसके साथ ही वह न्यू फ्यूचर प्लान को भी पेश करेंगे. कंपनी इस कार्यक्रम के लाइव इवेंट के लिंक शेयर करेगा.

इलेक्ट्रिक कार होने की उम्मीद

हालांकि अभी कंपनी ने यह कंफर्म नहीं किया है कि यह एक इलेक्ट्रिक कार होगी, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में अंदासा जताया गया है कि यह एक ईवी कार होगी, जो टाटा मोटर्स और एमजी मोटर्स की इलेक्ट्रिक कारों को टक्कर देगी.

सीईओ दे चुके हैं संकेत

बताते चलें कि ओला के सीईओ इस साल की शुरुआत में एक ट्वीट कर चुके हैं, जिसमें उन्होंने एक ईवी कार की फोटो को पोस्ट किया था. यह कार एक कॉन्सैप्ट कार जैसे लुक्स में नजर आ रही है. हालांकि इस कार में ओला ने अपने लोगों का भी इस्तेमाल किया गया है. देखने में यह एक फ्यूचर कार नजर आती है.

ओला एस 1 और एस 1 प्रो हो चुके हैं लॉन्च

ओला ने बीते साल अपने दो इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश कर चुकी हैं, जिनमें नाम ओला एस 1 और एस 1 प्रो हैं. ओला एस 1 प्रो कई अच्छे फीचर्स और बेहतर ड्राइविंग रेंज के साथ आता है. इसमें टॉप स्पीड भी अच्छी है. इसमें एक बड़ा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने को मिलता है.

Spread the News
%d bloggers like this: