बैजनाथ में धूमधाम से मनाया जायेगा स्वतंत्रता दिवस * ENTV

बैजनाथ में धूमधाम से मनाया जायेगा स्वतंत्रता दिवस

बैजनाथ(विजय) : उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह एसडीएम कार्यालय के प्रांगण में धूमधाम से मनाया जाएगा। स्वतन्त्रता दिवस के आयोजन को लेकर एसडीएम बैजनाथ सलीम आजम की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस का थीम आजादी का अमृत महोत्सव होगा। इसके अतिरिक्त समारोह में विभिन्न स्कूली बच्चों द्वारा देश भक्ति, एवं संस्कृति से जुड़े रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए जाएंगें।


एसडीएम ने कहा कि समारोह में मार्च पास्ट भी आकर्षण होगा जिसमें पुलिस, होमगार्ड व एनसीसी की टुकड़ियां शामिल होंगी।
एसडीएम ने समारोह के महत्व और गरिमा को देखते हुए इससे सफल बनाने के लिए सभी विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों से अपना सकारात्मक सहयोग प्रदान करने की अपील की। समारोह स्थल पर कोविड-19 से संबंधित सभी मानकों का पूर्ण रूप से पालन सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए।
बैठक में नगर पंचायत बैजनाथ-पपरोला की अध्यक्ष कांन्ता देवी , नगर पंचायत बैजनाथ-पपरोला की उपाध्यक्ष वन्दना कुमारी,डीएसपी बैजनाथ बीड़ी भाटिया, तहसीलदार बैजनाथ भावना वर्मा, तहसीलदार मुल्थान पी0 सी0 कौंडल, बीडीओ बैजनाथ अशोक कुमार  , नायब तहसीलदार विजय शर्मा, एसएचओ बैजनाथ पूजा देवी, आरएम एचआरटीसी नीतीश शर्मा ,विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Spread the News
%d bloggers like this: