इंदौर में अक्षय ने किया रक्षाबंधन का प्रमोशन, बच्चों के साथ किया डांस, नमकीन के साथ लौटे * ENTV

इंदौर में अक्षय ने किया रक्षाबंधन का प्रमोशन, बच्चों के साथ किया डांस, नमकीन के साथ लौटे

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इसके प्रमोशन के लिए अक्षय शुक्रवार को इंदौर आए। उन्होंने डेली कॉलेज में स्कूली बच्चों से बातचीत की। उनके साथ डांस किया। फेमस पोज भी दिया। फिर 56 दुकान पर प्रशंसकों के बीच पहुंचे। शॉपिंग की और मुंबई के लिए रवाना हो गए।

मीडिया से मुखातिब हुए
अक्षय कुमार के साथ फिल्म के अन्य कलाकार और निर्देशक आनंद एल. राय भी इंदौर में थे। फिल्म में अक्षय कुमार की चार बहनें हैं और उनकी शादी की जिम्मेदारी अक्षय के किरदार पर आ जाती है। सभी कलाकार मीडिया से भी मुखातिब हुए। मीडिया से चर्चा के दौरान अक्षय कुमार ने फैंस को फिट रहने के लिए रुटीन को फॉलो करने को कहा।

56 पर फैंस को देखकर कार से ही नहीं उतरे
अक्षय कुमार दोपहर को 56 दुकान पहुंचे। उनकी एक झलक के लिए बड़ी संख्या में फैन्स जुटे थे। अक्षय ने कार से उतरे बिना ही उन सभी का अभिवादन स्वीकार किया। व्यापारियों ने उन्हें मिठाइयां और इंदौर का प्रसिद्ध नमकीन उपहार में दिया। 56 दुकान पर जायकों का स्वाद लिए बगैर ही उन्हें एयरपोर्ट रवाना होना पड़ा।

रक्षाबंधन में चार बहनों के भाई बने हैं अक्षय
रक्षाबंधन में अक्षय का किरदार एक ऐसे भाई का है, जिस पर अपनी चार बहनों की शादी की जिम्मेदारी है.। अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर फिर नजर आएंगी। इससे पहले दोनों टॉयलेट: एक प्रेम कथा में नजर आ चुके हैं। अक्षय की रक्षाबंधन और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।

Spread the News
%d bloggers like this: