पुलिस के हत्‍थे चढ़ा चोर, पालमपुर शहर में करता था चोरी, नगरोटा बगवां में सुनार को बेच देता था गहने * ENTV

पुलिस के हत्‍थे चढ़ा चोर, पालमपुर शहर में करता था चोरी, नगरोटा बगवां में सुनार को बेच देता था गहने

पुलिस कुछ समय से पालमपुर शहर के मंदिरों के अलावा पंचरुखी व बैजनाथ क्षेत्र में हो रही चोरियां के मामलों के सुलझने की उम्मीद जगी है। पुलिस थाना पालमपुर की टीम ने चोरी के दो अलग अलग मामलों में करीब दो लाख 70 हजार रुपये कीमत की सोने के आभूषण बरामद किए। यह गहने नगरोटा बगवां के एक सुनार की दुकान के बरामद हुए हैं। इन गहनों को चोरी के आरोप में पकड़ गए आरोपित युवक की निशानदेही पर बरामद किया है, जिन्हें युवक ने चोरी के बाद सुनार को बेचा था।

जानकारी के मुताबिक पिछले दो माह से पालमपुर शहर में कुछ चोरियां हुई थीं। इस मामलों की जांच करते हुए पुलिस ने थाना पालमपुर की टीम ने शक के आधार पर राकेश उर्फ कंधो निवासी बलधर तहसील नगरोटा जिला कांगड़ा को गिरफ्तार किया था। इस दौरान चोर ने शहर में चोरी करने की बात को कबूल किया। इसके अलावा जिससे पूछताछ पर उसने यह भी कहा उसने चोरी के गहने नगरोटा में सुनार को बेचे थे। उसने बताया कि उसके साथ अन्य साथी भी थे, जिनकी पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। इस चोर गिरोह में पकड़े जाने से पिछले कुछ समय से पंचरुखी व बैजनाथ क्षेत्र में हुई चोरियों के मामले सुलझने की भी उम्मीद जगी है।

यहां बता दें कि इस साल पालमपुर में हुई विभिन्न प्रकार की चोरियों की 10 घटनाएं हो चुकी हैं। इसमें से आठ घटनाओं को थाना पालमपुर ने सुलझाकर तकरीबन 6 लाख के चोरी किया सामान व बाइक रिकवर कर लिया है। इसके अलावा सेंधमारी के 7 में से 5 मामलों को सुलझाकर करीब आठ लाख 67 हजार के चोरी किए हुए सामान सोने चांदी के आभूषण, बर्तन व अन्य सामान की बरामदगी करने में कामयाबी हासिल की है। मामले की पुष्टि थाना प्रभारी पालमपुर संदीप शर्मा ने की है।

Spread the News
%d bloggers like this: