हिमाचल प्रदेश स्‍वास्‍थ्‍य विभाग कमला नेहरू अस्पताल में भरेगा नर्स व फार्मासिस्‍ट सहित कुल 164 पद * ENTV

हिमाचल प्रदेश स्‍वास्‍थ्‍य विभाग कमला नेहरू अस्पताल में भरेगा नर्स व फार्मासिस्‍ट सहित कुल 164 पद

स्वास्थ्य विभाग ने कमला नेहरू मातृ शिशु अस्पताल शिमला में 164 पदों को भरने की अधिसूचना जारी कर दी है। इन पदों में एक पद चिकित्सा अधिकारी का ब्लड बैंक में अनुबंध आधार पर, मल्टी ग्रेड टू के दस पद अनुबंध आधार पर, मेट्रन का एक पद पदोन्नति, वार्ड सिस्टर के दस पद पदोन्नति आधार पर भरा जाएगा। इनमें स्टाफ नर्स के 53 पद, फार्मासिस्ट के तीन पद, रेडियोग्राफर दो पद, डाइटिशियन एक पद, ओटीए आठ पद, महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता चार पद, मिड वाईफ छह पद,वरिष्ठ सहायक छह पद, क्लर्क व जेओए के चार पद, चतुर्थ श्रेणी के 50 पद शामिल हैं।

20 स्टाफ नर्स का तबादला

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण निदेशालय ने 20 स्टाफ नर्स के तबादला आदेश जारी किए हैं। आइजीएमसी शिमला से आठ, चंबा मेडिकल कालेज से आठ, नाहन मेडिकल कालेज से से दो और टांडा मेडिकल कालेज से एक स्टाफ नर्स को तबदील किया गया है।

चिकित्सा अधिकारियों के 300 पद भरेंगे

नेरचौक : अटल मेडिकल एवं रिसर्च यूनिवर्सिटी में चिकित्सा अधिकारियों के 300 पद अनुबंध आधार पर भरे जाएंगे। परीक्षा नियंत्रक डा. प्रवीण कुमार शर्मा ने बताया कि स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग में चिकित्सा सामान्य अधिकारी सामान्य विंग राजपत्रित के 300 पदों की अनुबंध के आधार पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। आनलाइन आवेदन की प्रक्रिया छह अगस्त से शुरू होगी। आवेदन की अंतिम तिथि 22 अगस्त है। 30 अगस्त से प्रवेश पत्र जारी करने की प्रक्रिया शुरू होगी। भर्ती परीक्षा चार सितंबर को होगी।

Spread the News
%d bloggers like this: