12 की उम्र में यौन शोषण...13 में शादी...15 में छोड़ा:भागलपुर में नाबालिग पीड़िता ने पुलिस से लगाई गुहार, आरोपी युवक गिरफ्तार * ENTV

12 की उम्र में यौन शोषण…13 में शादी…15 में छोड़ा:भागलपुर में नाबालिग पीड़िता ने पुलिस से लगाई गुहार, आरोपी युवक गिरफ्तार

भागलपुर में 12 साल की एक नाबालिग लड़की से पहले यौन शौषण, फिर उससे जबरन शादी और शादी के दो साल बाद घर से निकाल दूसरी शादी करने का मामला सामने आया है। इसके बाद पीड़िता अपने पिता के साथ शुक्रवार को इशाकचक थाना पहुंची और आरोपी पति के खिलाफ FIR दर्ज करवाया। पुलिस ने तुरंत करवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दो साल तक जबरदस्ती करता रहा
पूरा मामला शहर के इशाकचक थाना क्षेत्र का है। जहां पीड़ित अपनी मां के मौत के बाद अपने नाना-नानी के साथ रहती थी। साल 2019 में जब पीड़िता की उम्र महज 12 वर्ष थी, तो आरोपी रघुवंश राज यादव (30) ने उसे घर में अकेला पाकर जबरदस्ती यौन शौषण किया। इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत अपने नाना नानी से की। लेकिन नाना नानी ने उसे अपना मुंह बंद कर चुप रहने को कहा।

फिर एक साल बाद साल 2020 में जब पीड़िता की उम्र 13 वर्ष थी, उसकी मर्जी के खिलाफ उसकी शादी उसी आरोपी युवक रघुवंश राज यादव से करवा दी गई। फिर पीड़िता अपने आरोपी पति के साथ रहने लगी। जहां उसका पति ये जानते हुए की उसकी पत्नी नाबालिग है, उसके साथ दो साल तक जबरदस्ती करता रहा।

नाना-नानी के देहांत के बाद पति ने घर से निकाल की दूसरी शादी
साल 2022 में पीड़िता के नाना और नानी दोनों का देहांत हो गया। इसके बाद आरोपी पति ने पीड़िता के नाना-नानी के सारे पैसे अपने पास रख लिए। इसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी को घर से बहार निकाल दिया। 14.6.22 को दूसरी शादी कर ली। जब पीड़िता को इस बात का पता चला कि उसके पति ने दूसरी शादी कर ली है। इधर, इशाकचक थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की करवाई की जा रही है।

Spread the News
%d bloggers like this: