‘तिरंगा प्यारा, ये देश हमारा’, फरमानी नाज का नया गाना रिलीज, दे रहीं बड़ा संदेश

हाल ही में ‘हर हर शंभू’ भजन गाकर चर्चाओं में आईं सिंगर फरमानी नाज  का नया गाना रिलीज हो गया है। गाने के बोल हैं तिरंगा प्यारा, तिरंगा प्यारा, ये देश हमारा है जान से प्यारा। गाने में ओलंपिक में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों को दिखाया गया है। इसके साथ हिंदू और मुस्लिम एकता को लेकर भी बड़ा संदेश दिया गया है। इसे लेकर गाने के बोल हैं कि नफरत को हम दूर करेंगे, प्यार दिलों में इतना भरेंगे। गाने में वो घर-घर में तिरंगा लहराने की बात कर रही हैं।

गाने को फरमानी नाज और फरमान नाज ने गाया है। इसके बोल अनुज मुल्हेडा ने लिखे हैं। संगीत प्रवेंद्र सिंह ने दिया है, गाने के साथ फरगानी ने लिखा है कि दोस्तों अगर आपको हर घर तिरंगा के साथ साथ एकता का प्रतीक अच्छा लगा हो तो प्लीज वीडियो को जरूर शेयर करें।

बेहद पसंद किया जा रहा गाना

गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। कुछ ही देर में इसे 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया। इसके व्यूज काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। 800 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। लोग जमकर फरमानी की तारीफ कर रहे हैं। एक ने लिखा कि देश की आवाज फरमानी नाज, गर्व है हमें हम भारतीय हैं। एक ने कमेंट किया कि फरमानी तुम समाज पर बड़ा असर डालने के लिए पैदा हुई हो।

कलाकार का कोई धर्म नहीं होता: फरमानी नाज

फरमानी के हर हर शंभू भजन के बाद हर गाने और भजन के व्यूज काफी ज्यादा हैं। उनका हर हर शंभू भजन सबसे ज्यादा देखा गया है। उसके 9.7 मिलियन व्यूज हैं। 3 दिन पहले उन्होंने हरे हरे कृष्णा भजन भी जारी किया। इसे भी 28 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फरमानी के हर हर शंभू भजन  पर कुछ लोगों ने सवाल उठाए थे। इस पर उन्होंने कहा कि सभी को अपना धर्म प्यारा होता है। उन्हें भी मुस्लिम धर्म प्यारा है और वो उसके नियमों का पालन करती हैं। हालांकि कलाकार का कोई धर्म नहीं होता है। उनका कहना था कि जिसे भी उनके भजन गाने से दिक्कत है इसका उन पर कोई असर नहीं पड़ता है वो आगे भी भजन गाते रहेंगी।

Spread the News

ख़बरें जरा हटके

%d bloggers like this: