पवन काजल हो सकते है भाजपा में शामिल, कांग्रेस ने कार्यकारी अध्यक्ष पद से हटाया

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने हिमाचल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष पवन काजल को पद से हटा दिया है। इस बाबत कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मंगलवार देश रात आदेश जारी कर दिए है। इनके स्थान पर चंद्र राणा को कांग्रेस का नया कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है। डेमेज कंट्रोल के लिए चौधरी चंद्र कुमार को यह जिम्मेदारी दी गई है। वह वीरभद्र सरकार में कैबिनेट मंत्री भी रह चुके हैं।

अब जब परिवर्तन का दौर चला है तो पवन काजल की घर वापसी की अटकलें तेज हो गई हैं। पवन काजल भाजपा में जाने की तैयारियां हैं। पवन काजल ने दो दिन पहले ही अपने घर में कार्यकर्ताओं को बुलाकर उनसे सलाह मश्वरा किया और उन्हें दोपहर के भोजन पर बुलाया था।

कार्यकर्ताओं ने हुंकार भरी थी कि वह पवन काजल के साथ हैं पार्टी चाहे जो भी हो उसका उन्हें फर्क नहीं पड़ता। पवन काजल किसी अन्य दल में जाने की बातों को खारिज कर रहे थे। लेकिन बीते रोज पवन काजल दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं। मुख्यमंत्री भी दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं।

भाजपा के महामंत्री पवन राणा भी दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप दिल्ली में ही हैं। ऐसे में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भेंट कर आज पार्टी में काजल शामिल हो सकते हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं।

Spread the News

ख़बरें जरा हटके

%d bloggers like this: