2 बच्चियों के अपहरण से दहला गाजियाबाद, एक बेहोश तो दूसरी का शव खेत से बरामद, रेप की आशंका

गाजियाबाद के मोदीनगर थाना अंतर्गत आने वाले गांव रोरी से बीते दिन देर शाम दो बच्चियां खेलते खेलते अचानक गायब हो गईं. गांव वालों ने बच्चियों की तलाश की मगर बच्चियां कहीं नहीं मिले. जिसके बाद गांव वालों ने पुलिस को शिकायत दी. बच्चियों के गायब होने की सूचना पर पुलिस ने आनन-फानन में दोनों बच्चियों की तलाश शुरू की और जब काफी देर तक बच्ची नहीं मिली तो सूचना पर एसएसपी गाजियाबाद  भी मौके पर पहुंच गए. एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर एसपी देहात के साथ मिलकर आसपास के सभी थानों की पुलिस को बुलाकर बच्चियों की तलाश में लगा दिया.

इस बीच गांव वालों से पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला गांव का ही एक नशेड़ी व्यक्ति कपिल बच्चियों को साइकिल पर लेकर जाते देखा गया था. जिसके बाद पुलिस ने कपिल को हिरासत में लिया और उसे साथ लेकर बच्चियों की तलाश शुरू करी. जिसके बाद 6 साल की बच्ची पुलिस को रात 2 बजे खेतों बदहवास हालत मिली, लेकिन 9साल की बच्ची का अभी तक भी कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

9 साल की बच्ची का खेतों में मिला शव

वहीं ज्यादा नशे की हालत में होने के कारण कपिल भी पुलिस को सही से जानकारी नहीं दे पा रहा था. रात 2 बजे के बाद कुछ देर के लिए तलाशी अभियान को रोका गया और आरोपी कपिल का नशा उतारने का इंतजार पुलिस ने किया. जब कपिल का नशा कुछ ढीला हुआ तो पुलिस फिर से उसे लेकर सुबह लगभग 5 बजे दूसरी बच्ची की तलाश में खेतों में पहुंची जहां कपिल की निशानदेही पर बच्ची का शव बरामद कर लिया गया है. जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गांव मे लगाई सुरक्षा व्यवस्था बनाय रखने के लिए पीएसी

बच्ची और आरोपी दोनों अलग-अलग समुदाय से हैं. इसकी जानकारी होने पर पुलिस ने शांति व्यवस्था ना बिगड़े इसके लिए गांव में पीएससी के बल की तैनाती भी कर दी है. वहीं बच्ची के शव के मिलने के बाद पीड़ित परिवार के घर में मातम का माहौल है.

Spread the News

ख़बरें जरा हटके

%d bloggers like this: