युवक ने किया पिता का मर्डर, दादी पर भी जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक बेटे ने अपने पिता को मार डाला। बेटा शराब पीने का आदी था। उसने सोमवार शाम को शराब की बोतल से पिता के सिर पर कई वार किए, जिससे उनकी मौत हो गई। उसने दादी पर भी जानलेवा हमला किया, जिसमें वह चोटिल हुईं। दादी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला छोटा शिमला थाना अंतर्गत विकास नगर का है।

इस तरह दिया वारदात को अंजाम

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, विकासनगर में रहने वाले 22 वर्षीय नवप्रीत ने अपने पिता 44 वर्षीय विजय की हत्या कर दी। मृतक विजय पूर्व में सरकारी विभाग में तैनात था और उसने रिटायरमेंट ले ली थी। मृतक की पत्नी काफी समय पहले घर छोड़ कर चली गई थी।

किसी बात को लेकर हुई कहासुनी

पुलिस सूत्रों के अनुसार, बाप-बेटा में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। मृतक विजय की मां आशा भाटिया निवासी कैथू ने पुलिस को बताया कि वह अपने बेटे से मिलने विकासनगर गई, लेकिन जब वह कमरे में दाखिल हुई तो उसने देखा कि उसका बेटा विजय विस्तर पर पड़ा है और कमरे में खून बिखरा हुआ था। पोते नवप्रीत से इस बारे पूछा तो उसने कुकर से उस पर वार कर दिया।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया: SP

SP शिमला संजीव गांधी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 302 व 323 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Spread the News
Verified by MonsterInsights