या तो इमरान खान की हत्या हो जाएगी या फिर… पाकिस्तान के गृहमंत्री ने किया सनसनीखेज दावा

पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने पूर्व पीएम इमरान खान को लेकर एक चौंकाने वाली टिप्पणी की है। इमरान खान को सत्तारूढ़ पीएमएल-एन का ‘दुश्मन’ करार देते हुए मंत्री ने कहा कि पूर्व पीएम देश की राजनीति को उस बिंदु पर ले गए हैं जहां या तो उनकी हत्या कर दी जाएगी या हमारी।

बयान से PTI नेताओं में आक्रोश

पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के करीबी पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) के वरिष्ठ नेता राणा की टिप्पणी ने राजनीतिक हलकों, विशेष रूप से इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के बीच एक आक्रोश पैदा कर दिया है। बता दें कि खान ने पिछले साल नवंबर में पंजाब के वजीराबाद में एक रैली के दौरान बंदूक के हमले से बचने के बाद, उस पर हत्या के प्रयास के पीछे राणा सनाउल्लाह का नाम लिया था।

राणा पर हत्या की साजिश का आरोप लगा चुके इमरान

इमरान खान ने हत्या की साजिश में मंत्री राणा की भूमिका के लिए केस दर्ज करते वक्त आवेदन में प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और एक वरिष्ठ आईएसआई अधिकारी के नामों का भी उल्लेख किया था। रविवार को कुछ निजी टीवी चैनलों को दिए साक्षात्कार में सनाउल्लाह ने कहा कि या तो इमरान खान या हम मारे जाएंगे। वह अब देश की राजनीति को उस मुकाम पर ले गए हैं जहां दोनों में से एक ही रह सकता है।

फवाद चौधरी बोले- इमरान की जान को खतरा

सनाउल्लाह के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पीटीआई नेता और पूर्व संघीय सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने कहा, “यह पीएमएलएन गठबंधन सरकार से खान के लिए सीधा जान का खतरा है। सनाउल्लाह गिरोह चला रहे हैं या सरकार?” फवाद ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने शरीफ के नेतृत्व वाले पीएमएलएन को सिसिली माफिया घोषित कर सही किया था और उनका बयान इसका सबूत है।

Spread the News
Verified by MonsterInsights