हिमाचल के युवक को अगवा कर पंजाब में कार समेत नहर में फेंका, डूबने से हुई मौत

नालागढ़। हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के नालागढ़ में रहने वाले एक युवक को पंजाब के रोपड़ में कीरतपुर नहर में देर रात एक युवक ने दूसरे युवक को अगवा करके कार समेत नहर में फेंक दिया। इस हादसे में आरोपी युवक बच निकला जबकि अगवा किए गए युवक की डूबने से मौत हो गई। मामला नालागढ़ के रामपुर पसवाला से जुड़ा हुआ है।

वहां रहने वाले 17 वर्षीय युवक जतिन कुमार पुत्र हेमराज को दबोटा में रहने वाले सुखपाल सिंह पुत्र महेंद्र सिंह ने अपने एक बिचोलिया दोस्त गुरनाम के माध्यम से अपनी कार में बिठा लिया जिसके बाद कार को पंजाब बूंगा साहिब की तरफ ले आया, जतिन के परिजनों को जब इसके बारे में जानकारी प्राप्त हुई तो उन्होंने दबोटा (हिमाचल प्रदेश) पुलिस के पास इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए शिकायत दर्ज करवाई।

सूचना मिलने पर पुलिस ने जतिन का फोन ट्रेस करना शुरू कर दिया। फोन की लोकेशन बुंगा साहेब भाखड़ा नहर की पटरी के पास की आई तो परिजनों के साथ मिलकर पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर दी। इस दौरान आरोपी सुखपाल सिंह ने i20 कार को स्टार्ट करके नहर में फेंक दिया जिसमें जतिन भी सवार था।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि जतिन खिड़की से बाहर निकल आया था लेकिन आरोपी सुखपाल ने उसकी टांग को पकड़ रखा जिससे वह छूट कर बाद में डूब गया जब के सुखपाल बच कर बाहर निकल गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने सुखपाल को कीरतपुर साहिब पुलिस के हवाले किया जिसके बाद हिमाचल प्रदेश पुलिस को सौंप दिया गया।

 

Spread the News
Verified by MonsterInsights