सड़क के नाम पर चटाई बिछाकर चढ़ाया था डामर, टोपीबाज नहीं ‘तकनीकबाज’ निकला ठेकेदार

मारे देश में सड़क बनती है और हर साल उस पर मरम्मत के नाम पर करोड़ों का भ्रष्टाचार होता है। नई सड़क बनाना हो या सड़क पर गढ्ढे भरना हो भ्रष्टाचार तो होगा ही। भ्रष्ट अधिकारियों के इस करप्शन का शिकार जनता होती है और कभी-कभी इसकी कीमत जनता को अपनी जान देकर चुकानी पड़ती है।

ऐसे ही भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुकी एक सड़क का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको हंसी आएगी और गुस्सा भी आएगा और आप सोच में पड़ जाएंगे कि ऐसे ठेकेदारों पर कार्रवाई क्यों नहीं होती? जहां ये पता ही नहीं चल रहा है कि सड़क बनाई गई है या चटाई बिछाई गई है।

यहां पर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत रोड तैयार हो रहा था। जिसके बाद गांव वाले पहुंचते है और उन्हें शक होता है कि ठेकेदार सड़क बनाने के नाम पर भ्रष्टाचार कर रहा है। गांव वाले मौके पर पहुंच कर रोड के निर्माण कार्य को देखते हैं तब पता चलता है कि ठेकेदार ने सड़क बनाने के नाम पर कारपेट के ऊपर डामर बिछा दिया है। गांव के लोग इसे सड़क नहीं एक कारपेट बता रहे हैं। इसका घटना का वीडियो गांव के ही लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद यह मामला तूल पकड़ते हुए नजर आ रहा है।

Spread the News
Verified by MonsterInsights