घुमारवीं में घर के आंगन से मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, लोगों में दहशत का माहौल

जिला बिलासपुर के उपमंडल घुमारवीं में एक संदिग्ध गुब्बारा मिलने से हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार पुलिस थाना भराड़ी के तहत ग्राम पंचायत भपराल में एक संदिग्ध गुब्बारा मिलने से लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया. गुब्बारे के ऊपर पीआईए लिखा हुआ था और इस पर इस्लामिक चिन्ह भी अंकित था. जिससे ये कयास लगाए जा रहे हैं कि यह गुब्बारा पाकिस्तान का हो सकता है. वहीं, संदिग्ध गुब्बारा मिलने के बाद से क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है.

घर के आंगन में मिला गुब्बारा

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत भपराल के उप प्रधान पृथ्वीराज मंगलवार शाम के समय जैसे ही आंगन में टहलने के लिए निकले, तो उनकी नजर आंगन में पड़ी हुई एक सफेद चीज पर गई. जो कि देखने पर एक गुब्बारा ही प्रतीत हो रहा था. जब उन्होंने पास आकर उसकी जांच की तो उस पर हरे रंग से पीआईए लिखा हुआ था और उस पर पाकिस्तान के झंडे का निशान भी अंकित था. उन्होंने आसपास के लोगों को इसके बारे में बताया और फिर इसकी सूचना पुलिस थाना भराड़ी को दी गई.

बिलासपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गुब्बारे का निरीक्षण किया. अभी तक पुलिस जांच कर रही है कि यह गुब्बारा वहां पर कैसे आया. डीएसपी घुमारवीं चंद्रपाल सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि ग्राम पंचायत भपराल में एक संदिग्ध गुब्बारा मिला है. यह बच्चों के खेलने वाले जहाज के आकार का गुब्बारा है. पुलिस गुब्बारे को कब्जे में लेकर जांच कर रही है. बिलासपुर पुलिस के अनुसार यह गुब्बारा कहां से आया यह कहना अभी मुश्किल है. हालांकि इस घटना के बाद से ही इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है.

Spread the News
Verified by MonsterInsights