जिंदा है ‘पूनम पांडे’, झूठी निकली मौत की खबर, पोस्ट कर खुद किया खुलासा

मशहूर मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे जिंदा है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है। एक्ट्रेस ने खुद ही अपनी मौत की खबर को झूठा बताया है। पूनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो जिंदा है और बता रही हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। आइए जानते हैं कि आखिर पूनम ने खुद ही अपनी मौत की झूठी अफवाह क्यों फैलाई?

जागरूकता के लिए ऐसा किया गया

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर सामने आए वीडियो में वो पूरी तरह से बिल्कुल ठीक दिख रही है। इस वीडियो में पूनम अपनी मौत की खबर के बारे में बता रही है। मौत की झूठी खबर के बारे में उन्होंने कहा कि ये सब सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए किया गया। पूनम ने कहा कि मैं अभी भी जिंदा हूं, मेरी मौत नहीं हुई है। मैं उन औरतें के बारे में नहीं कह सकती जो सर्वाइकल कैंसर से अपनी जान दे देती हैं। पूनम ने कहा कि इसके बारे में वो नहीं जानते हैं कि उन्हें क्या करना है और इसलिए वो इस बारे में कुछ नहीं कर सके।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

लाइव आकर देगी जवाब

पूनम ने आगे कहा कि इसको रोका जा सकता है और इसके लिए बस आपको टेस्ट कराना होगा और एचपीवी टीका लगवाना होगा। इसके अलावा पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि वो 1 बजे लाइव आकर सबके सवालों के जवाब देगी।

सामने आई पूनम पांडे

बता दें कि बीते दिन पूनम के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया गया था, जिसमें दावा किया गया था कि सर्वाइकल कैंसर से पूनम पांडे का निधन हो गया है। एक्ट्रेस की मौत के बाद कई तरह के सवाल लोगों के मन में उठ रहे थे। कुछ लोगों का कहना था कि ये सब पब्लिसिटी के लिए किया गया। हालांकि अब एक्ट्रेस खुद सामने आ गई है और बताया है कि वो जिंदा है।

Spread the News
Verified by MonsterInsights