Malika Rajput: मशहूर सिंगर-एक्ट्रेस मल्लिका राजपूत की सुल्तानपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, घर में फंदे से लटका मिला शव

दिल्ली: सुल्तानपुर की मशहूर सिंगर-एक्ट्रेस मल्लिका राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उनका शव उनके घर के कमरे में लटका हुआ पाया गया हैं। स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें की मंगलवार को कोतवाली नगर के सीताकुंड इलाके में स्थित घर के अंदर कमरे में सिंगर-एक्ट्रेस का शव पंखे से लटका हुआ था। उनके परिवार के सदस्य पूरी तरह सदमे में हैं। एक्ट्रेस के घर के आसपास रहने वाले लोग भी मौके पर जमा हो गए हैं। वे मल्लिका की मां को सांत्वना देते भी नजर आए। इसी बीच स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचायत नामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खिड़की से झाँक कर देखा तो वह वहीं खड़ी थी

मल्लिका की मां सुमित्रा सिंह ने बताया कि जब यह घटना घटी तो उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी। उन्होंने कहा, ”पहले दरवाज़ा बंद था। और लाइट जल रही थी। हमने तीन चक्कर लगाए लेकिन दरवाज़ा नहीं खोल सके। आख़िरकार मैंने खिड़की से झाँक कर देखा तो वह वहीं खड़ी थी। जब मैंने दरवाजा खटखटाया तो देखा कि हमारी बेटी फंदे से लटकी हुई है।  ”मैंने अपने पति और अन्य लोगों को फोन किया लेकिन वह नहीं रहीं।”

आत्महत्या का मामला

इस पूरी घटना पर पुलिस अधिकारी श्रीराम पांडे ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह साफ हो सकेगा। उस रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

कंगना रनौत के साथ कर चुकी हैं काम

मल्लिका राजपूत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ भी काम किया हुआ हैं। वे कंगना के साथ रिवाल्वर रानी फिल्म में सपोर्टिंग रोल में नजर आई थीं। हालांकि मल्लिका को सिंगर शान के म्यूजिक एल्बम यारा तुझे से नेम और फेम मिला था। इसके अलावा मल्लिका ने कईं सीरीज, एल्बम्स और सीरियल में अपने टैलेंट का जादू दिखाया हैं।

राजनीति में भी आजमाया हाथ

बता दें की मल्लिका राजपूत ने राजनीति में भी हाथ आजमाया था। वे बीजेपी में शामिल हुई थीं। हालांकि साल 2018 में रेपिस्ट का सपोर्ट करने का आरोप लगाकर उन्होंने पार्टी को अलविदा कह दिया था।

 

Spread the News
Verified by MonsterInsights