माउथ फ्रेशनर में ऐसा क्या था, खाते ही लोग करने लगे खून की उल्टियां, आनन-फानन में ले जाया अस्पताल

गुरुग्राम के एक रेस्तरां में खाना खाने के बाद कथित तौर पर माउथ फ्रेशनर खाने से बाद पांच लोग बीमार पड़ गए. बताया जाता है कि उस माउथ फ्रेशनर में ड्राइ आइस मिली हुई थी, जिसे खाते ही यह उनके मुंह से खून बहने लगा और वे सभी उल्टियां करने लगे.

पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 5 में से चार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ग्रेटर नोएडा के रहने वाले अंकित कुमार द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, वह शनिवार को अपनी पत्नी और चार दोस्तों के साथ गुरुग्राम के सेक्टर 90 स्थित एक रेस्तरां में डिनर के लिए गए थे.

डिनर के बाद रेस्तरां में एक वेटर माउथ फ्रेशनर लाया और पांच लोगों ने इसे खाया, कुमार ने बताया माउथ फ्रेशनर खाने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. इस लोगों की तबीयत बिगड़ती देख रेस्तरां के सारे कर्मचारी फरार हो गए.

‘ड्राइ आइस से हो सकती है मौत’
शिकायतकर्ता ने कहा ‘मैंने माउथ फ्रेशनर का पैकेट एक डॉक्टर को दिखाया, जिन्होंने कहा कि यह ड्राय आइस है. डॉक्टर के अनुसार यह एक तेजाब है जिससे मौत हो सकती है.’

अंकित ने इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने बताया कि माउथ फ्रेशनर खाने के बाद पांचों लोगों ने मुंह में जलन की शिकायत की थी, उनके मुंह से खून बहने लगा और उन्हें उल्टियां होने लगीं. उन्होंने बताया कि बीमार पड़े पांच लोगों में से चार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने कहा, रविवार को खेड़की दौला पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 328 (जहर के माध्यम से चोट पहुंचाना) और 120-बी (आपराधिक साजिश) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Spread the News
Verified by MonsterInsights