मुंबई से लाया रक्षा सूत्र ही बन रहा भाजपा के गले की फांस, जयराम ठाकुर खुद खत्म कर रहे अपना कैडर: चंद्रशेखर

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट देशभर में चर्चा का विषय है. कंगना रनौत को बीजेपी का टिकट मिलने के बाद से बयानबाजी का दौर चल निकला है. ताजा बयान हिमाचल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और विधायक चंद्रशेखर ने दिया है. उन्होंने कंगना रनौत के बहाने पूर्व सीएम और नेता विपक्ष जयराम ठाकुर पर भी निशाना साधा है.

चंद्रशेखर ने कहा की जयराम आप जो रक्षा सूत्र मुंबई से लाए, उसकी आड़ में अपने को भी बचाना चाहते हो लेकिन दूसरे नेताओं को कलम कर दिया. एक-एक करके उनका राजनीतिक करियर हाशिये पर ले आए. 5 साल तक धूमल साहब के पास नहीं गए, जब राजेंद्र राणा पर संकट आया तो पहुंच गए. हिमाचल में ऐसा नेता नहीं होगा जिसने अपना कैडर खत्म किया हो. जयराम ठाकुर पहले ऐसे नेता हैं जिन्होंने अपना कैडर खत्म करने का फैसला ले लिया है.

चंद्रशेखर ने कहा कि मंडी लोकसभा के लिए जो रक्षा सूत्र भाजपा मुम्बई से लेकर आए हैं वह आने वाले समय में उनके लिए ही गले की फांस बनेगा क्योंकि अभी तक कांग्रेस तो उनके खिलाफ किसी प्रकार की बयानबाजी नहीं कर रही लेकिन पूरा सोशल मीडिया पर जनता का समर्थन कांग्रेस को मिल रहा है और बीजेपी उम्मदीवार के खिलाफ लोग खड़े हैं. उन्होंने कहा कि जिस रक्षा सूत्र के बल पर बीजेपी मंडी लोकसभा को जीतने का दम भर रहे है मंडी की जागरूक जनता ही रस्सी के रेशे खोलने में जुट गई है. मंडी लोकसभा क्षेत्र की जनता का मजाक किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं होगा. चंद्र शेखर ने कहा कि “मुझे कंगना पर दया आती है कि उसे तो अभी तक बूथों का पता भी नहीं होगा लेकिन इस चक्कर में जयराम बूथ-बूथ घूमकर अपना पाठ ही ना भूल जाएं”

जयराम ठाकुर पर निशाना साधते हुए कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि “प्रदेश में आज तक अपना ही कैडर समाप्त करने वाला नेता पहली बार देखा है. जयराम ने पहले अपनी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को समाप्त किया और आज अपनी लाज बचाने के लिए उन्हीं नेताओं की शरण में जा रहे हैं. चंद्रशेखर ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को गिराने की नाकाम कोशिश हुई, इसके पीछे जो नेता है उसे सत्ता का चस्का लग गया है और वह इसे बार बार पाने की लालसा में राजनीतिक उठापटक में ही लगे हैं.

Spread the News
Verified by MonsterInsights