IPL 2023: भोजपुरी कमेंट्री से रवि किशन मचा रहे आईपीएल मैंच में धमाल

भारत में आईपीएल एक त्योंहार की तरह मनाया जाता है आईपीएल 2023 का आगाज हो चुका है इस बार आईपीएल में भोजपुरी सहित 12 भषाओं में मैंच की कमेंट्री की जा रही है। हालांकि इस बार मैंच से ज्यादा दर्शक भोजपुरी कमेंट्री का लुत्फ उठा रहे है।

दरअसल, आईपीएल 2023 मैंच में भोजपुरी सुपरस्टार और भाजपा सांसद रवि किशन को मैंच का कमेंट्री करने का अवसर मिला है, इस अवसर का लाभ उठाते हुए अभिनेता रवि किशन ने अपने भोजपुरी अंदाज में कमेंट्री करके दर्शकों को खूब एंटरटेन किया।

आईपीएल 2023 की सीजन की शुरूआत शुक्रवार को की गई, पहले दिन मैंच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया हालांकि, यह मैंच जितना देखने में रोमांचक था उससे कही ज्यादा रोमांचक रवि किशन की भोजपुरी कमेंट्री सुनकर आया। सोशल मीडिया पर रवि किशन द्वारा की गई भोजपुरी कमेंट्री के मीम्स खूब वायरल हो रहे है जिस पर यूजर्स अजब-गजब रिएक्शन दें रहे हैं इस मीम्स को पढ़ने के बाद आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

भोजपुरी कमेंट्री से रवि किशन ने जीता दर्शकों का दिल

सोशल मीडिया पर भाजपा सांसद रवि किशन की भोजपुरी कमेंट्री की खूब चर्चा हो रही है। इस बार आईपीएल 2023 में मैंच की कमेंट्री करने का अवसर भोजपुरी अभिनेता रविकिशन को मिला है। आईपीएल मैंच की कमेंट्री की शुरुआत रवि किशन ने भोजपूरी अंदाज में किया भाजपा सांसद रवि किशन ने आईपीएल मैंच की कमेंट्री की शुरुआत, ई का हो, मुंह फोड़ब का, जिय लह गईल लह गईल, और ई देखा धोनी के छक्का जैसे, लाइन से दर्शकों को खूब हंसाया है। बता दें कि आईपिएल मैंच की शुरुआत होने से पहले अभिनेता-सांसद रवि किशन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट साझा किया था, रविकिशन ने कहा कि इस बार आईपीएल के मैंच में दोगुना आंनद देखने को मिलेगा क्योंकि इस बार टाटा आईपीएल मैंच के कमेंट्री में रवि किशन भोजपुरी तड़का लगाने वाले है। रवि किसन ने कहा कि इस बार आईपीएल मैंच का सारा विवरण भोजपुरी में यूपी और बिहार वालों को सुनने को मिलेगा।

सोशल मीडिया पर रवि किशन के भोजपुरी कमेंट्री के मीम्स वायरल

भोजपुरी सुपरस्टार और भाजपा सांसद रवि किशन आईपीएल 2023 में कमेंट्री करके खूब सुर्खिंया बटोर रहे है। एक्टर रविकिशन ने आईपीएल के मैंच के कमेंट्री में भोजपुरी तड़का लगाकर दर्शकों को खूब एंंटरटेन किया वही सोशल मीडिया पर रवि किशन के कमेंट्री सुनकर यूजर्स हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे है। हालांकि कुछ लोगों को रवि किसन द्वारा किए गए भोजपुरी कमेंट्री समझ नहीं आया लेकिन सुनकर प्रसन्न जरूर हो गया।

Spread the News
Verified by MonsterInsights