रामपुर के प्रवीण हत्याकांड की गुत्थी सुलझी, पुलिस ने करसोग के तीन युवकों को किया गिरफ्तार

जिला शिमला के उपमंडल रामपुर के वजीर बावड़ी पुल के पास युवक की हत्या करने के तीनों आरोपियों को पुलिस ने करसोग से गिरफ्तार कर लिया है। मामले के आठ दिन बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया है। आरोपियों से कड़ी पूछताछ चल रही है। मारपीट के प्रत्यक्षदर्शी की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

डीएसपी रामपुर शिवानी मेहला ने बताया कि घटना के प्रत्यक्षदर्शी साहिल धरैक ने पुलिस को बयान दिया कि छह अप्रैल की शाम के समय वह अपने चचेरे भाई ईशांत के साथ घूमने के लिए निरमंड की ओर निकला। जब रात करीब नौ बजे वे वजीर बावड़ी पुल के पास पहुंचे तो देखा कि पुल के समीप एनएच पांच पर तीन लोग एक युवक की पिटाई कर रहे थे।

तीनों ने पीटते-पीटते प्रवीण को नदी में फेंक दिया। सोलर स्ट्रीट लाइट की रोशनी में यह झगड़ा उन्होंने देखा। हालांकि झगड़ा करने वालों को वह नहीं जानता था, लेकिन सामने आने पर उनकी पहचान कर सकता था। रात करीब सवा नौ बजे तीनों अपनी बाइक पर सवार होकर निरमंड की तरफ भाग गए। इसके बाद मौके पर अन्य लोग भी इकट्ठे हुए और युवक को नदी से निकाला।

प्रवीण की उपचार के दौरान चंडीगढ़ में मौत हो गई थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने मारपीट में संलिप्त पंकज कुमार उर्फ पंकू (23), गांव परलोग, तहसील करसोग, जिला मंडी, संजीव कुमार उर्फ संजू (36), गांव परलोग, तहसील करसोग, जिला मंडी और धर्मेंद्र कुमार उर्फ वीर (33), गांव परलोग, तहसील करसोग, जिला मंडी को करसोग से शुक्रवार को धर दबोचा।

पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्त में लेकर रामपुर पहुंचाया, जहां उन्हें कोर्ट में पेश किया गया।

डीएसपी रामपुर शिवानी मेहला ने बताया कि युवक प्रवीण के साथ मारपीट करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी है। तीनों से कड़ी पूछताछ की जा रही है।

Spread the News
Verified by MonsterInsights