नूरपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा पंजाब का चिट्टा स्पलायर, हजारों की नगदी भी बरामद

विनय महाजन। नूरपुर। नुरपुर पुलिस ने अदालत मे आये पंजाब के एक नशे के सप्लायर को आखिरकार दबोचने मे सफलता हासिल करके मौके पर इसको गिरफ्तार किया। यह जानकारी नुरपुर जिला पुलिस अधीक्षक अशोक रत्न ने देते हुुए कहा कि इस नशे के सौदागर का नाम जितेंद्र उर्फ टिंकू है जो पंजाब के जिला गुरदासपुर के गांव आवांका दीनानगर का निवासी है। मौके पर नशे के इस सौदागर से 48हजार रूपये नगद बरामद किया गया तथा मोटरसाईकल पी बी 06BD 2327 को पुलिस ने बांउड कर लिया है।

इस नशे के सौदागर को गिरफ्तार करने के लिऐ पुलिस की टीम ने इसके गांव पंजाव मे जाकर छापा मारा परन्तु यह काबू नहीं आया। आखिरकार नुरपुर पुलिस की टीम को इसकी भनक लग गयी कि यह नुरपुर की अदालत मे अपनी किसी मुकदमे कीएक तारीख मे आया है।अदालत के वाहार इसको दवोचकर गिरफ्तार कर लिया गया। रत्न ने वताया कि इसकी गिरफ्तारी इसलिऐ की गयी कि 9 मार्च को अभी हाल मे नुरपुर पुलिस की टीम ने नुरपुर थाने के तहत गांव काथल से दो आरोपी रवि व संजय को चिट्टे के मामले मे गिरफ्तार किया था जिनके पास मौके पर 9,36gram चिट्टा बरामद किया गया था। पुलिस की पुछताछ मे गिरफ्तार इन दोनो आरोपीयो ने इसके नशे के सौदागर का नाम उगला था जिस पर पुलिस की टीम ने अपनी छानबीन वढा दी और इसको दवोचने के लिऐ छापे भी मारे गये लेकिन यह कावू नही आया।

इस समस्त मामले मे पुलिस टीम की शिरक्कत नुरपुर थाना परभारी सुरेन्द धीमान कर रहे थे। रत्न ने वताया कि इस नशे के सौदागर से और भी कई खुलासे हुऐ है जिनमे सवसे संवेदनशील मामला जिला कांगड़ा के नीचले हल्के मे 27के लगभग व्यक्तियों को जो नशे के आदि वन गये थेे उनको खुद चिट्टा सप्लाई करता ऱहा। पुलिस ने इसके मामले मे उन  व्यक्तियों के माता पिता को यह संदेश देकर थाने मे काउसिंल व पूछताछ के लिऐ वुलाया ताकि अगली छानबीन आरम्भ की जा सके कि यह सप्लाई कहा पर कैसे देता था। उधर पुलिस देर शाम तक इसे अदालत मे पेश करके पुलिस रिमांड मे कई नाम इस आरोपी से खुलवायेगी।

मामले की पूछताछ जारी है लकिन अभी तक की पूछताछ मे यह खुलासा हो चुका है कि हिमाचल में चिट्टे का सरगना पंजाब की तरफ ईशारा कर रहा है।

Spread the News
Verified by MonsterInsights