शिमला में धारदार हथियार से नेपाली मूल के व्यक्ति का मर्डर, आरोपी फरार

जिला शिमला के उपमंडल रोहड़ू में एक नेपाली मूल के व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है. वहीं, हत्या का आरोपी मौके से फरार हो गया है. मर्डर की सूचना मिलते ही शिलमा पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही आसपास की नाकेबंदी कर दी.

बगीचे में नेपाली व्यक्ति की हत्या

शिमला पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अस्तानी गांव में दिला राम नामक व्यक्ति के बगीचे में कमल नाम का व्यक्ति काम करता था. शनिवार शाम लगभग 7 से 7:30 के बीच कमल की उसके साथ काम करने वाले एक अन्य व्यक्ति से किसी बात पर बहस हो गई. जिसके बाद दोनों में झगड़ा शुरू हो गया और आरोपी ने कमल पर तेजधार हथियार से वार किया. जिससे कमल की मौत हो गई. जिनके बाद आरोपी वहां से भाग निकला. मृतक और आरोपी दोनों नेपाली मूल के हैं.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक शाम के समय जब लोगों ने जब दिला राम के बगीचे में लड़ाई-झगड़े होने को लेकर आवाजें सुनी, तो लोग मौके पर पहुंचे. जहां लोगों ने देखा की कमल जमीन पर खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है. उस पर किसी तेजधार हथियार से हमला किया गया था. जबकि आरोपी लोगों के पहुंचने से पहले ही भाग निकला था. लोगों ने तुरंत पुलिस को मर्डर की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

Spread the News
Verified by MonsterInsights