शिमला में नाबालिग का यौन उत्पीड़न, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

शिमला: जिले शिमला में महिलाओं और लड़कियों के साथ दुष्कर्म के मामले थम नहीं रहे हैं.आए दिन जिले में महिला उत्पीड़न के मामले सामने आ रहे है. ताजा मामला शिमला के थाना बालूगंज क्षेत्र में एक व्यक्ति ने नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया.

पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर
पीड़िता की मां ने पुलिस से शिकायत की. इसमें कहा गया कि उनकी बेटी के साथ 24 मार्च को एक व्यक्ति ने यौन उत्पीड़न किया. पुलिस ने मां की शिकायत के आधार पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अब मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस आरोपी से पूछताछ करेगी. पुलिस के अनुसार, पीड़ित बच्ची लगातार रो रही है और सदमे में है. डरी व सहमी बच्ची न पुलिस को और न ही अपने परिजनों को कुछ बता पा रही है. मां द्वारा पुलिस को दी शिकायत के अनुसार, यह वारदात बीते 24 मार्च की है.

आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के दावे

शिमला पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवा दिया है. इसके बाद पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत FIR कर जांच तेज कर दी है. पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के दावे कर रही है. आरोपी मूल रूप से कांगड़ा का रहने वाला बताया जा रहा है. उसने इस वारदात आरोपी शिमला में सरकारी नौकरी करता है.एसपी संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस मामले में जांच कर रही है.गौरतलब है कि बीते कुछ समय से शिमला में यौन उत्पीड़न के मामले में इजाफा देखने को मिले हैं. इसमें अधिकांश मामलों में आरोपी जान-पहचान का ही होती है.

Spread the News
Verified by MonsterInsights