सिरमौर में भाई-बहन पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोली मारने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार, नाबालिग से रेप मामले में दोषी को दबोचा

पांवटा और शिलाई में दो हैरान करने वाले मामले सामने आए थे. दरअसल शिलाई विधानसभा क्षेत्र में घर से कूड़ा डालने जा रही नाबालिग के साथ चार युवकों द्वारा अगवा करने का प्रयास किया गया. वहीं पांवटा साहिब में दिनदहाड़े भाई बहन पर ताबड़तोड़ गोली मारने मामला सामने आया था. वहीं पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक पुरुवाला थाना के अंतर्गत नारीवाला में गोली चलाने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इसमें थाना प्रभारी राजेश पॉल और उनकी टीम में दयाल सिंह दिन रात मेहनत करके 48 घंटे में पुलिस टीम द्वारा 6 आरोपीयो को गिरफ्तार कर लिया. जिसका नाम गुरविंदर सिंह इंद्रजीत और महेश, बलप्रीत सिंह उर्फ काका निवासी अकालगढ़ बताया जा रहा है. वहीं शिलाई में भी नाबालिग को अगवा मामले में पुलिस टीम ने 48 घंटे के भीतर इस मामले में दोषियों को गिरफ्तार कर लिया है और इसमें आगे की कार्रवाई चल रही है.

गौरतलब है कि पांवटा और शिलाई में हुए इन हैरान करने वाले मामलों में लोगों में दहशत थी. सिरमौर एसपी रमन मीणा ने नया मास्टर प्लान तैयार किया. वहीं दोनों थाना प्रभारी ने भी दिन-रात मेहनत करके 48 घंटे के बाद इन दोनों मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली. पुलिस की इस कार्रवाई से क्षेत्र के लोगों में खुशी का माहौल है. पिछले कुछ दिनों से हिमाचल में अपराध का ग्राफ बढ़ गया है. इससे लोगों के बीच भय का माहौल बन रहा था. अब पुलिस की इस कार्रवाई के बाद लोगों में प्रशासन के प्रति एक विश्वास दिखा है. साथ लोगों को अब ये लगने लगा है कि उनकों भविष्य में भी परेशानी नहीं होगी.

Spread the News
Verified by MonsterInsights