हमीरपुर: स्पीड ब्रेकर पर अनियंत्रित होकर गिरा बाइक सवार, अस्पताल पहुंचाने से पहले तोड़ा दम

हमीरपुर से नादौन के मध्य अमरोहा क्षेत्र में हुए सडक़ हादसे में एक युवक की मौत हो गई। अमरोह क्षेत्र में सडक़ के बीच बने स्पीड ब्रेकर पर अचानक बाइक अनियंत्रित हो गई और बाइक सवार सडक़ मार्ग पर जा गिरा। इसी दौरान सडक़ पर वाहनों की आवाजाही भी निरंतर जारी थी।

सडक़ पर गिरने के कारण युवक को बुरी तरह से घायल हो गया, जिसने कुछ देर बाद दम तोड़ दिया। हादसे में उसके शरीर पर गंभीर चोटें आई थी। घायल को उपचार के लिए मेडिकल कालेज हमीरपुर पहुंचाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई अमल में ला रही है।

जानकारी के मुताबिक राजस्थान निवासी 22 वर्षीय युवक अपनी बाइक पर सवार होकर हमीरपुर से नादौन की तरफ जा रहा था। अमरोह क्षेत्र में स्पीड ब्रेकर पर अचानक बाइक अनियंत्रित हो गई तथा युवक सडक़ मार्ग पर गिर गया, जिस कारण उसे गंभीर चोटें आई। हादसे के बाद मौके पर लोगों का जमघट लग गया तथा बाद में घायल को अस्पताल पहुंचाने का प्रयास किया गया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक की मौत हो गई। पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है। हादसा मंगलवार सुबह लगभग 9 बजे के आसपास पेश आया।

एसएचओ संजीव गुलेरिया ने बताया कि मृतक ने हेलमेट नहीं लगा रखा था। हादसे की सूचना परिजनों को दे दी गई है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराकर शव उन्हें सौंप दिया जाएगा।

Spread the News

ख़बरें जरा हटके