कांगड़ा: रिटायर्ड कर्नल रमेश वालिया ने टांडा सदरपुर में श्रुति फिटनेस जिम का किया उद्घाटन

कांगड़ा, पंकज शर्मा: रविवार को टांडा सदरपुर में श्रुति फिटनेस जिम का उद्घाटन रिटायर्ड कर्नल रमेश वालिया ने गणेश व माता सरस्वती के चरणों में दीप जलाकर और रिबन काटकर उद्घाटन किया। उनके साथ विशिष्ट अतिथि के रूप में एक्स सर्विस ट्रेनिंग एकेडमी के मैनेजिंग डायरेक्टर पवन डोगरा मुख्य रूप से उपस्थित रहे। बारिश के बावजूद भी काफी लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई । पंजाब से आए मेहमान राकेश कुमार व मुख्य अतिथि के साथ-साथ आगे आए और सभी मेहमानों का स्वागत किया। जिम के मालिक राजकुमार व उनकी पत्नी श्रुति ने मुख्य अतिथि कर्नल रमेश वालिया व विशिष्ट मेहमान पवन डोगरा को शाल टोपी व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। उन्होंने डॉक्टर राजकुमार के प्रयासों की सराहना की और बताया कि वह बहुत से युवाओं को आर्मी ट्रेनिंग अकादमी के माध्यम से आर्मी में रोजगार दिला चुके हैं। आए मेहमानों में पंचायत खोली के उपप्रधान राजविंदर सिंह, हिंदू सर्व समाज धार्मिक व सामाजिक संगठन कांगड़ा के महासचिव विनय गुप्ता, क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष विपन राणा और  डॉक्टर राजकुमार के पिता कृष्ण कुमार को टोपी व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

 

इस मौके पर मुख्य रूप से विशेष आमंत्रण पर पहुंचे पहली नजर डिजिटल प्रिंट मीडिया से गौरव कथूरिया, पत्रकार दैनिक सवेरा मनोज कुमार, डिजिटल प्रिंट मीडिया से सुमन माशा एंड ईएनटीवी चैनल से पंकज शर्मा ने प्रोग्राम की शोभा बढ़ाई।

 

इस समारोह में जाने-माने एंकर सुदेश सहोत्रा ने मंच का संचालन करके सभी का दिल जीत कर प्रोग्राम में बैठने पर मजबूर कर दिया। मुख्य अतिथि द्वारा एंकर सुधीर सहोत्रा को  टोपी व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित व बखूबी से मंच संचालन के लिए दिल खोलकर प्रशंसा की। मुख्य अतिथि ने केक काटकर जिम की शुरुआत की।अंत में सभी ने जिम में जाकर आधुनिक उपकरणों से सुसज्जित श्रुति फिटनेस सेंटर की सराहना की।

Spread the News